कांग्रेस प्रत्याशी मिथ्या बयान बाजी कर रहे हैं सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत

Advertisement

नैनीताल l केंद्रीय मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद अजय भट्ट के सांसद प्रतिनिधि व वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल रावत ने बताया कि सांसद निधि न खर्च किए जाने के अनर्गल एवं झूठे बयान दिये जाने पर कड़ी निंदा जाहिर करते हुए कहा कि बिना जानकारी के कांग्रेस प्रत्याशी मिथ्या बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए शत प्रतिशत सांसद निधि खर्च कर दी गई है।
नैनीताल और उधम सिंह नगर जिले के मुख्य विकास अधिकारियों को शत प्रतिशत सांसद निधि खर्च के स्वीकृति पूर्व में ही दे दी गई थी। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की बयान बाजी पूरी तरह झूठ का पुलिंदा है उन्होंने कहा कि श्री सांसद जी के स्तर पर पूर्ण सांसद निधि विकास कार्यों के लिए दी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  श्री राम का राजनीतिज्ञ स्वरूप " पर गोष्ठी संपन्न हिन्दू समाज को ऐसे प्रतिनिधि चुनने चाहिए जो राम राज्य की पुनर्स्थापना कर सकें-आर्य रविदेव गुप्ता

वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल रावत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा जगह-जगह अनर्गल, झूठी एवं मिथ्या बयान बाजी कर के भ्रामकता फैलाई जा रही है जिसकी वह कड़ी निंदा करते हैं उन्होंने कहा कि सांसद श्री अजय भट्ट जी द्वारा संसदीय क्षेत्र में विभिन्न प्रकार के विकास कार्यों के लिए शत प्रतिशत सांसद निधि खर्च की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि दोनों जिलों के मुख्य विकास अधिकारियों को उनके द्वारा सांसद निधि के स्वीकृति पूर्व में ही दे दी गई हैं। और उन्होंने पुनः कहा कि संसदीय क्षेत्र की संपूर्ण सांसद निधि विकास कार्यों को स्वीकृत कर धनराशि आवंटित की जा चुकी है। लेकिन कांग्रेस के प्रत्याशी के पास जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है लिहाजा इस प्रकार का झूठ प्रसारित कर रहे हैं। लेकिन जनता कांग्रेस के इरादों को सब समझता है।

Advertisement