प्राधिकरण बोर्ड द्वारा फ्लैट्स मैदान के सौंदर्यीकरण और सुधारीकरण की टेंडर प्रक्रिया भी पूर्ण कर ली गई है मंडल आयुक्त दीपक रावत

Advertisement

हल्द्वानी l फ्लैट्स मैदान, नैनीताल हमेशा से ही नैनीताल में आकर्षण का केंद्र रहा है। जहां वर्ष भर विभिन्न प्रकार के समारोह, खेलकूद प्रतियोगिताएं आदि अन्य प्रकार की तमाम गतिविधियों का आयोजन होता रहता है। जिसके सौन्दर्यीकरण और सुधारीकरण का कार्य जिला विकास प्राधिकरण द्वारा किया जा रहा है। प्राधिकरण बोर्ड द्वारा फ्लैट्स मैदान के सौंदर्यीकरण और सुधारीकरण की टेंडर प्रक्रिया भी पूर्ण कर ली गई है।
कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने कैंप कार्यालय, हल्द्वानी में प्राधिकरण बोर्ड के अधिकारियों के साथ फ्लैट्स मैदान में सौन्दर्यीकरण और सुधारीकरण के लिए होने वाले कार्यों के संबंध में विस्तृत जानकारी ली और प्राधिकरण द्वारा दिए गए प्रेजेंटेशन का भी भली-भांति अध्ययन किया।
आयुक्त दीपक रावत ने बताया कि प्राधिकरण द्वारा फ्लैट्स मैदान, नैनीताल में टॉयलेट, पानी निकासी के लिए नाली व पार्किंग, सीटिंग,रेलिंग, लाइटिंग, संपर्क मार्ग चौड़ीकरण, बॉक्सिंग रिंग आदि अन्य प्रकार की व्यवस्थाओं आदि को सुधारने संबंधित कार्य किए जाने हैं।
बैठक में दीपक रावत ने प्राधिकरण अधिकारियों को निर्देशित किया कि फ्लैट्स मैदान का शीघ्र ही सौंदर्यीकरण और सुधारीकरण संबंधित कार्यों का निरीक्षण किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  शासन से अनुमति न मिलने से पालिका नहीं कर पा रही टेंडर, पालिका कर्मचारियों का वेतन लंबित

इस अवसर पर प्राधिकरण के अधिकारी उपस्थित थे।

   
Advertisement