डॉक्टर लीलाधर भट्ट स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता जारी

Advertisement

नैनीताल l डीडीहाट के ऐतिहासिक जीआईसी मैदान में डीडीहाट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित स्वर्गीय डॉक्टर लीलाधर भट्ट मेमोरियल राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन प्रेम एकादश डीडीहाट व दूनाकोट एकादश के बीच मैच खेला गया।
मैच प्रारंभ होने से पूर्व डीडीहाट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व कुमाऊं मंडल विकास निगम के प्रबंधक दिनेश गुरु रानी ने हिमालय बचाओ अभियान के तहत खेल में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को शपथ दिलाई। साथ ही रविंद्र नाथ टैगोर परिसर में मुख्य अतिथि अल्मोड़ा अर्बन बैंक के प्रबंधक ललित जोशी के साथ एक पौधा धरती मां के नाम के तहत पौधारोपण किया।
गुरु रानी ने कहा कि वह एक खिलाड़ियों के माध्यम से हिमालय बचाओ अभियान के संबंध में नई मुहिम चला रहे हैं। इस अभियान के तहत जहां खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई जाती है वही पर्यावरण के प्रति भी खिलाड़ियों को सचेत किया जा रहा है। इसी क्रम में उनके द्वारा रविंद्र नाथ टैगोर मूर्ति परिसर में नित्य मैच के दौरान पौधारोपण किया जाता रहेगा। कार्यक्रम में संगठन के सचिव सुनील शाह ,दान सिंह कन्याल,मुकेश कन्याल, योगेश कन्याल ,अशोक खडायत, योगेश डशीला, जगदीश अकेला ,बलवंत कन्याल,प्रमोद डिगारी नरेंद्र थापा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement