नैनीताल शहर में आरएसएस द्वारा पथ-संचलन का आयोजन किया गया

Advertisement

नैनीताल l नैनीताल शहर में आरएसएस द्वारा पथ-संचलन का आयोजन किया गया। इस दौरान कई स्‍थानों पर स्‍वयंसेवकों पर पुष्प वर्षा की गई।
हिंदू नव वर्ष से पूर्व संघ के आद्य सरसंघचालक केशव बलिराम हेडगेवार के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित पथ-संचलन में बड़ी संख्‍या में स्‍वयंसेवकों ने भाग लिया। इस अवसर पर प्रांत प्रचारक डॉ शैलेंद्र द्वारा सम्बोधन किया गया। उन्होंने स्वयंसेवकों व मातृ शक्ति को सम्बोधित करते हुए कहा कि “भारतीय संस्कृति और सभ्यता के उत्थान के लिए युवा व मातृ शक्ति की भूमिका अहम है। देश के अंदर जो उत्साह का निर्माण हुआ है उसे यूँहीं बनाकर रखते हुए भारत माता को परम वैभव पर ले जाने में सभी की भूमिका रहनी चाहिए।” कार्यक्रम में नगर संघचालक राम सिंह,नगर कार्यवाह उमेश बिष्ट,ज़िला प्रचार प्रमुख नवीन भट्ट,जिला व्यवस्था प्रमुख सर्वप्रिय कंसल,सह-विभाग कार्यवाह राजेन्द्र बिष्ट,विधायक सरिता आर्या,नगर विस्तारक कमलेश,धर्मेंद्र,दीवान,चन्दन जोशी, प्रकाश पाण्डेय, दीपक,अभिषेक,मोहित,योगेश,अविराम पन्त,भरत,राकेश, गिरीश भट्ट आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  तल्लीताल पुलिस द्वारा कई महीनों से एक ही स्थान में खड़े वाहनों को चिह्नित कर उनके वाहन स्वामी से संपर्क साधा जा रहा है
Advertisement