अंतर विद्यालय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में ऑल सेंट्स ब्लू सेमी फाइनल में पहुंची

Advertisement


नैनीताल l 154 वर्षो से छात्राओ के सर्वांगीण विकास मे अहम भूमिका निभाने वाले ऑल सेंट्स कॉलेज मे बुधवार को को चतुर्थ शेरेड मेमोरियल अंतर्विद्यालयी महिला फुटबॉल टूर्नामेंट का के अंतर्गत तीन मुकाबले खेले गए।

दिन का पहला मुक़ाबला रुद्रपुर के श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल और ऑल सेंट्स ब्लू टीम के मध्य खेला गया। मुकाबले को मेजबान विद्यालय की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर 16-0 से अपने नाम किया। मुकाबले में विजेता टीम की स्निग्धा पांडे और पूर्वी पोखरिया ने 4-4 और एंजल मदान व फातिमा सईद ने 3-3 गोल दागकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

यह भी पढ़ें 👉  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं वरिष्ठ सिविल जज हर्ष यादव द्वारा नेशविला रोड स्थित पानी की लीकेज पाइप लाइन की साइड का भ्रमण किया

दिन का दूसरा मुकाबला ऑल सेंट्स कॉलेज व्हाइट और रुद्रपुर के ऐमिनिटी पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। यह मुकाबला 3 – 0 से ऐमिनिटी पब्लिक स्कूल के नाम रहा। मुकाबले में विजेता टीम की अनिता पोद्दार, हर्षिता चौधरी और विद्या दानू ने 1 -1 गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिलाई।

शाम के सत्र में दिन का तीसरा और पहला सेमी फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला मेजबान विद्यालय की ब्लू और व्हाइट टीम के बीच खेला गया। इस मुकाबले में ब्लू टीम की स्निग्धा पांडे ने 2 और फातिमा सईद ने 1 गोल कर अपनी टीम की प्रतिद्वंदी टीम के 0 के मुकाबले 3 गोलों जीत दर्ज की।
कल सुबह के सत्र में दूसरा सेमी फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच रुद्रपुर के एमिनिटी पब्लिक स्कूल और हल्द्वानी के क्वींस पब्लिक स्कूल के मध्य खेला जाएगा। शाम के सत्र में मुकाबले का फाइनल मैच खेला जाएगा।
मुकाबलों में कुंदन खन्ना, प्रेम रावत, शेर सिंह बोरा, महेश चंद्र और एहमर एहसान रेफ्री की भूमिका में रहे।
मुकाबलों के दौरान ऑल सेंट्स कॉलेज की प्रधानाचार्या श्रीमती किरन जरमाया सहित मेघा कश्यप, गोपाल बिष्ट, एलाईजाह लाल, जितेंद्र बिष्ट, मोंटी रावत उपस्थित रहे। संचालन शिक्षिका ज्योतिका गिल ने किया।

Advertisement