नीट पेपर लीक के बाद, यूजीसी नेट जैसी महत्वपूर्ण परीक्षा रद्द होने पर केंद्र सरकार द्वारा कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं करने पर नगर कांग्रेस कमेटी नैनीताल द्वारा गहरा रोष व्यक्त किया गया है।


नैनीताल l नीट पेपर लीक के बाद, यूजीसी नेट जैसी महत्वपूर्ण परीक्षा रद्द होने पर केंद्र सरकार द्वारा कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं करने पर नगर कांग्रेस कमेटी नैनीताल द्वारा गहरा रोष व्यक्त किया गया है।
नगर अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल ने कहा कि देश में पिछले 5 वर्षों में 43 से ज्यादा भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं और अब नीट का पेपर लीक होने के बाद यूजीसी- नेट जैसी महत्वपूर्ण परीक्षा का पेपर रद्द होना, देश के करोड़ों युवाओं के समय व पैसे की बर्बादी कर, उनके भविष्य के साथ केंद्र सरकार द्वारा खिलवाड़ किया गया है। इसके लिए शिक्षा मंत्री को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए था। नगर अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल ने कहा कि नगर कांग्रेस कमेटी नैनीताल देश के माननीय उच्चतम न्यायालय से अनुरोध करती है कि वह इन दोनों महत्वपूर्ण परीक्षाओं के मामले का स्वतः संज्ञान लेकर, अपनी निगरानी में इन दोनों ही महत्वपूर्ण परीक्षाओं के मामले के लीक व रद्द होने की जांच कर देश के युवाओं के लिए न्याय की मांग करती है।

Advertisement
Advertisement
Ad
Advertisement
Advertisement