जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं वरिष्ठ सिविल जज हर्ष यादव द्वारा नेशविला रोड स्थित पानी की लीकेज पाइप लाइन की साइड का भ्रमण किया

Advertisement

नैनीताल l सोमवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के माननीय सचिव एवं वरिष्ठ सिविल जज हर्ष यादव द्वारा नेशविलारोड स्थित पानी की लीकेज पाइपलाइन की साइड का भ्रमण किया चूकि इस साइड की सूचना प्राधिकरण के देहरादून के प्राविधिक कार्यकर्ता उमेश्वर सिंह रावत द्वारा लीकेज की समस्या को जल संस्थान के अधीक्षण अभियंता को क्षेत्र के लोगों की लिखित शिकायत 17 फरवरी को दी थी। सहायक अभियंता जल संस्थान राघवेंद्र डोभाल जी ने इस दिवस से यहां काम करना शुरू कर दिया था क्योंकि एक लीकेज उसी दिन बंद कर दिया गया था जिसमें कम से कम पौना इंच पानी लीक था। परंतु दूसरी जगह जहां 1 इंच से ऊपर पानी लेकेज था। उसके बाद उस स्थान पर पानी के लीकेज के काम को बंद करने का प्रयास किया गया जो की तीन-चार फीट नीचे था। समस्या को ढूंढ करअब उसका काम किया जा रहा है।
साइड के इंचार्ज द्वारा अवगत कराया गया कि यह लीकेज भी आज शाम तक बंद हो जाएगा और कल से क्षेत्र के लोगों को पानी की आपूर्ति अच्छी तरह हो जाएगी। कार्य की इस प्रगति को माननीय सचिव महोदय श्री हर्ष यादव जी द्वारा सराहनीय बताते हुए प्राविधिक कार्यकर्ता द्वारा किए जा रहे कार्यो की प्रशंसा की तथा उन्होंने आशा व्यक्त की कि आप लोग भविष्य में भी इस तरह के जनहित के कार्य करते रहेंगे ।

Advertisement