नगर कांग्रेस कमेटी, नैनीताल द्वारा भारत रत्न,आधुनिक भारत के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी की 33 वी. पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर कांग्रेस कार्यालय में गोष्ठी का आयोजन किया गया।

Advertisement
Ad


नैनीताल l नगर कांग्रेस कमेटी, नैनीताल द्वारा भारत रत्न,आधुनिक भारत के निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी की 33 वी. पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर कांग्रेस कार्यालय में गोष्ठी का आयोजन किया गया।
नगर अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल ने राजीव गांधी जी को याद करते हुए कहा की दूरसंचार क्रांति के जनक राजीव जी ने भारत को 21वीं सदी में सफलता के साथ ले जाने के लिए आईटी के क्षेत्र को आम आदमी से जोड़ा था। पंचायतों को अधिक अधिकार देते हुए,महिलाओं को पंचायत में 33% आरक्षण देकर महिलाओं व पंचायतों का सशक्तिकरण किया। युवाओं को 18 वर्ष की उम्र में मताधिकार देकर युवा वर्ग में विश्वास पैदा किया। नवोदय विद्यालय की स्थापना करने के साथ ही सार्वजनिक टीकाकरण की व्यवस्था की,इसी व्यवस्था के तहत कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका- करण अभियान चलाया गया था। कार्यक्रम में जे.के शर्मा, मुकेश जोशी, पप्पू कर्नाटक, सरस्वती खेतवाल हिमांशु पांडेय, प्रेम शर्मा,विमल चौधरी,बहादुर सिंह बिष्ट,कुन्दन सिंह बिष्ट, बंटू आर्या,आयुष कुमार,राहुल पुजारी, योगेश साह,हरीश भट्ट, कमलेश तिवारी,सावित्री सनवाल आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement