सैनिक स्कूल घोड़ाखाल ने अखिल भारतीय सैनिक स्कूल इंटर ग्रुप फुटबॉल चैंपियनशिप में जूनियर बालक वर्ग में उपविजेता स्थान हासिल किया।

Advertisement
Ad


घोड़ाखाल l सैनिक स्कूल सोसाइटी द्वारा अखिल भारतीय सैनिक स्कूल इंटर ग्रुप फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 16 मई से 22 मई 2024 तक सैनिक स्कूल तिलैया में किया गया था. इस प्रतिष्ठित आयोजन में कुल उन्नीस सैनिक स्कूलों ने भाग लिया। प्रतियोगिता की तीन श्रेणियां थीं: सब जूनियर लड़के, जूनियर लड़के और जूनियर लड़कियां।
कौशल और टीम वर्क के रोमांचक प्रदर्शन में चैंपियनशिप ने सैनिक स्कूल तिलैया में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में विभिन्न सैनिक स्कूलों के युवा एथलीटों ने प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन किया। चैंपियनशिप के दौरान, टीमों ने गहन मैचों में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया, प्रत्येक टीम ने प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की। खेल भावना और भाईचारा कायम रहा, जिससे मैत्रीपूर्ण प्रतिस्पर्धा का माहौल बना।
सैनिक स्कूल घोड़ाखाल मैदान पर असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए जूनियर बालक वर्ग में उपविजेता बनकर उभरा। चैंपियनशिप के माध्यम से उनकी दृढ़ता और रणनीतिक खेल कौशल चिह्नित हुए।
चैंपियनशिप ने युवा एथलीटों के बीच सौहार्द और आपसी सम्मान को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। इसने अनुशासन, टीम वर्क और खेल कौशल के मूल्यों का जश्न मनाया, जो सैनिक स्कूल जैसे संस्थानों के अभिन्न अंग हैं। प्रिंसिपल ग्रुप कैप्टन वी एस डंगवाल ने टीम को उनकी उल्लेखनीय सफलता पर बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement