कन्नु फिल्म की हुई पहली स्क्रीनिंग

Advertisement

नैनीताल l मंगलवार को संजय सनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म कन्नू की स्क्रीनिंग हुई। इस फिल्म स्क्रीनिंग में मुख्य अतिथि मानिनीय विधायक, नैनीताल श्रीमती सरिता आर्य जी थीं। फिल्म की स्क्रीनिंग नैनीताल के सेंट जोसेफ कॉलेज में की गई। इस समाहरोह में मीडिया, कन्नू फिल्म के कलाकार और प्रोडक्शन टीम, स्कूल के स्टाफ, और कई गेस्ट लगभाग 500 लोगो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
समारोह बहुत सफल रहा, दर्शकों ने फिल्म को बहुत सराहा, इसे दिल को छू लेने वाली मार्मिक फिल्म बताई। उत्तराखंड के प्रसिद्ध थिएटर कलाकार राजेश आर्य जी, अनिल गिंडियाल जी और शबनी राना बलजिंदर कौर जी, देव राजपूत जैसे कलाकारों ने कलाकारी के ऐसे रंग बिखरे के दर्शक स्तंभ रह गए। फिल्म की कहानी एक गरीब बच्चे की वह जो अपनी बीमार दादी के इलाज के लिए एक ढाबे में काम कर रहा है जिसकी उसकी दादी की जान बच सके। वाह बहुत मेहनत केर अपनी दादी का इलाज नंगे सहर के केरवाना चाटा हे जो फिल्म में एक धनी व्यक्ति कुँवर प्रताप सिंह को मुमकिन नहीं लगता हे। फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया फिल्म की हैप्पी एंडिंग हो गई।
फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर जी०के०ए गौरव बब्बी ने बताया के संजय सनवाल जिनके पूर्व में बनाई अनेक फिल्मो के झूठ 30 से ज्यादा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं। उनकी इस फिल्म को अब तक 6 से ज्यादा अवॉर्ड मिले हैं और लगभग इतनी ही फिल्म फेस्टिवल्स में मनोनीत हो चुकी है। क्या फिल्म को अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक फिल्म फेस्टिवल के प्राइमर के लिए चुना गया है। इस फेस्टिवल में कन्नू इंडिया से एक मातृ फिल्म हे।
शहर के काई वरिष्ठ रंग कर्मी जो समारोह में उपस्तिथ थे उने मनियान्य विक की उपस्तिथि से प्रसन्न हुए, उन्हें बताया के विधायक जी की उपस्तिथि मौजुदा सरकार की कला और संस्कृति की तफ गमशीर होने का खुला संकेत हे। संजय सांवल ने भी मनियनि विधायक के उपस्थित होने के लिए आभार जताया।

Advertisement