राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जनपद नैनीताल की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक में नगर के पत्रकार नवीन पालीवाल के पिताजी के देहांत पर शोक व्यक्त किया गया।

Advertisement
Ad

नैनीताल l राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जनपद नैनीताल की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक में नगर के पत्रकार नवीन पालीवाल के पिताजी के देहांत पर शोक व्यक्त किया गया।
उक्त जानकारी देते हुए राज्य कर्मचारी संघ परिषद के जिला अध्यक्ष असलम अली ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता परिषद के संरक्षक बहादुर सिंह बिष्ट के द्वारा की गई। बैठक में परिषद के द्वारा आगामी समय मे होने वाले क्रियाकलापों के संबंध में भी व्यापक विचार-विमर्श में किया गया। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा विगत दिनों नगर के पत्रकार नवीन पालीवाल के पिताजी के देहांत होने पर गहरा शोकं व्यक्ति किया गया, तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
बैठक में प्रांतीय विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष भोपाल सिंह करायत , जगमोहन रौतेला, कमल रौतेला मनोज बिष्ट,जिला उपाध्यक्ष इसरार बेग, डीएसबी परिसर के कर्मचारी अध्यक्ष गणेशसिंह, कुमाऊं विश्वविद्यालय के कर्मचारी अध्यक्ष मोहित सनवाल, परिषद के कोषाध्यक्ष दीपकबिष्ट, पूर्व महामंत्री जन्मदिन जगमोहन सिंह रौतेला, संजय कनवाल, विजय शाह, प्रताप मनराल, त्रिलोक सिंह रौतेला, सहित कई कर्मचारी प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement