पर्यटन नगरी में जगह जगह लगा कूड़े का ढेर

Advertisement

नैनीताल। नगर में नगर पालिका के 10 कूड़ा वाहनों में से आठ के खराब होने से जगह जगह कूड़े के ढेर लग गए हैं। सडक़ों में लगे कूड़े के ढेर को देख लोग पालिका की सफाई व्यवस्था पर कई सवाल उठा रहे हैं।
पर्यटन नगरी व हाईकोर्ट से लेकर सभी उच्च अधिकारियों के कार्यालय नैनीताल में होने के बाद भी यहां सफाई व्यवस्था कई बार चरमरा जाती है। इधर बीते एक सप्ताह से नैनीताल में कई जगह कूड़े के ढेर दिखाई दे रहे हैं। लोग पालिका अधिकारियों से सफाई करने की मांग कर रहे हैं। वहीं मैट्रोपोल फिल्ड में भी कूड़े का ढेर लगा हुआ है।जू रोड में सडक़ किनारे रखे कूड़ेदान के भरने के बाद कूड़ा सडक़ में फैला बिखरा पड़ा है। जबकि नगर पालिका की ओर से रोजाना पूरे शहर में सफाई कराई जाती है। लेकिन कई दिनों से जगह जगह लगे कूड़े के ढेर को देख लोग पालिका की सफाई व्यवस्थाओं पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन पालिका की ओर से वाहन खराब होने के कारण बताया जा रहा है।
पालिका अधिशासी अधिकारी ईओ राहुल आनंद ने बताया कि पालिका के 10 कूड़ा वाहनों में से 2 को ठीक करवा दिया गया है।जल्द ही अन्य वाहनों को भी ठीक करवा दिया जाएगा।जल्द ही शहर से सारा कूड़ा साफ़ करवा दिया जाएगा।

Advertisement