एलबीएस में एबीवीपी के अधिकृत प्रत्याशी होंगे कार्तिक रजवार ,राजा धामी फेल होने के कारण नही लड़ पाएंगे चुनाव।

Advertisement

छात्रसंघ में चुनावी संघर्ष जहां एक ओर चरम पर है तो वहीं छात्र संगठन इस चुनावी रंग को और गहरा करते नजर आ रहे। लगातार महाविद्यालयो में अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा के बाद एबीवीपी ने लाल बहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा की है, तो वहीं पूर्व में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई से अध्यक्ष पद की तैयारी कर रहे राजा धामी की परीक्षाओं में फेल होने के कारण अब चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।
जिससे एनएसयूआई को किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है तो वही एनएसयूआई ये आरोप भी लगा रही है कि राजा को फेल करा दिया गया है, तो वही दूसरे अध्यक्ष पद की प्रत्याशी की तलाश तेज हो गई है।
वहीं एबीवीपी द्वारा सभी आरोपो को सिरे से नकारते हुए यह कहा गया है कि सभी आरोप केवल छात्राओं को बरलाने व सिम्पैथी बटोरने के लिए की जा रही है व छात्र छात्राओं से विवेक का इस्तेमाल कर कार्तिक के पक्ष में मतदान करने को कहा गया ।
सूत्रों के मुताबिक एबीवीपी के दाव कार्तिक पर सही साबित होता नजर आ रहा है व 3 वर्षो से महाविद्यालय में संघर्ष कर रहे कार्तिक रजवार के सामने एनएसयूआई पैराशूट कैंडिडेट उतारने की तैयारी में है जिसकी जीत की संभावना कम ही जताई जा रही है। एबीवीपी अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा नगर मंत्री एबीवीपी आदर्श राय द्वारा की गई ।
इस दौरान पूर्व छात्र संघ कोषाध्यक्ष मुकेश जोशी, उपाध्यक्ष भगत सिंह दरियाल, रोहन कपकोटी, अनिल बेलवाल, सचिन दुमका आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।बॉक्स : निरंतर छात्र-छात्राओं की आवाज महाविद्यालय विश्वविद्यालय व सरकार तक पहुंच जाती आया हूं वह आगे भी संघर्ष करता रहूंगा ।
संगठन का बहुत-बहुत आभार कि मुझ पर विश्वास जताया में अध्यक्ष पद पर जीत कर महाविद्यालय में बेहतर सुविधाओं व छात्र-छात्राओं के भविष्य को उज्जवल करने के लिए कार्य करूंगा।

  • कार्तिक रजवार
    अध्यक्ष प्रत्याशी
    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद
Advertisement