वेतन न मिलने पर कार्य बहिष्कार की चेतावनी

Advertisement


नैनीताल l नगर पालिका के समस्त कर्मचारियों का लगभग 3 माह का वेतन और वर्तमान में चौथा माह भी लम्बित होने जा रहा है और सेवानिवृत्त कार्मिकों का 5 माह की पेशन का भुगतान, पालिका में कार्यरत आउटसोर्सिंग कार्मिकों का 6 माह का वेतन भुगतान मॉ नन्दा देवी महोत्सव में कार्यरत 40 कर्मचारियों का 13 दिन का वेतन भुगतान, पालिका की ओर से पर्यटन सीजन में तैनात किये गये प्रत्येक माह 60 कर्मचारियों का तीन माह का वेतन भुगतान पालिका की ओर से अभी तक नहीं किया गया है।
जिस पर पहले भी कर्मचारीयो ने कार्य बहिष्कार की सूचना प्रेषित की थी। लेकिन पालिका प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की संतोष जनक कार्यवाही वर्तमान तक अम्ल में नहीं लायी गयी। जिस पर गुरुवार को देवभूमि उत्तराखंड सफ़ाई कर्मचारी संघ के कर्मियों ने अधिशासी अधिकारी ज्ञापन सौंपा और
पालिका कर्मचारियों ने 23 तारीख़ से सुबह 10 बजे से बजे 2 बजे तक धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।और 26से अनिश्चित कालीन कार्य बहिष्कार पर जाने को कहा है।
इस दौरान अध्यक्ष धर्मेश प्रसाद, उपाध्यक्ष रवि कुमार, संयुक्त उपाध्यक्ष संजय पंवार, महासचिव सोनू सहदेव, उप सचिव विक्की सिलेलान और संयुक्त सचिव सनी चौहान मौजूद रहे।

Advertisement