संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं मंडल विकास निगम के अध्यक्ष दिनेश गुरु रानी के नेतृत्व में महासंघ के पदाधिकारीयों ने नवनियुक्त महाप्रबंधक विजय नाथ शुक्ला का पौधा देकर स्वागत किया।

Advertisement

नैनीताल l संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं मंडल विकास निगम के अध्यक्ष दिनेश गुरु रानी के नेतृत्व में महासंघ के पदाधिकारीयों ने नवनियुक्त महाप्रबंधक विजय नाथ शुक्ला का पौधा देकर स्वागत किया। महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरुरानी ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में निगम जहां आर्थिक रूप से मजबूत होगा वहीं कर्मचारियों की लंबित समस्याओं का भी समाधान होगा। इस अवसर पर महाप्रबंधक विजय नाथ शुक्ला ने कहा कि वह प्राथमिकता के साथ निगम कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करेंगे ।वहीं सभी कर्मचारियों से मिलकर निगम को लाभप्रद स्थिति में पहुंचाएंगे। उन्होने सभी कर्मचारियों से पर्यटन सीजन को और आदि कैलाश यात्रा को सफल बनाने को कहां। कार्मिक अनुभाग से संविदा कर्मचारियों की वरीयता सूची बनाने के भी निर्देश दिए।
दिनेश गुरु रानी ने महाप्रबंधक का आभार प्रकट करते हुए कहा कि निगम की आय बढ़ाने के लिए कर्मचारी मेहनत कर पूर्ण सहयोग करेंगे।
स्वागत करने वालों में महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कंचन चंदोला उपाध्यक्ष गौतम कुमार उपाध्यक्ष पीतांबर दुमका शामिल रहे। इस अवसर पर महाप्रबंधक की निजी सचिव रजनी बिष्ट,पर्यटन अधिकारी ललित तिवारी भी उपस्थित रहे।

Advertisement