जगह जगह रोडवेज़ की बस ख़राब होने से यात्री परेशान

Advertisement
Ad

नैनीताल।पर्यटक सीजन में शहर में पर्यटकों की भीड़ के कारण स्थानीय यात्रियों के साथ पर्यटकों को भी यात्रा करने में परेशानीयो का सामना करना पड़ रहा है।
पर्यटक सीजन में स्थानीय यात्रियों और कुछ पर्यटकों का एक मात्र सहारा रोडवेज़ की बसे हैं।लेकिन रोडवेज़ की खटारा बसे आये दिन ख़राब हो जा रही हैं।
जिससे यात्रियों के साथ साथ रोडवेज़ चालक व परिचालको को भी परेशानीयो का सामना करना पड़ रहा है। रविवार को नैनीताल हल्दवानी मार्ग पर रोडवेज़ की दो बसे ख़राब हो गई।एक बस बेलूवाखान के पास और दूसरी बस मनोरा के पास ख़राब हो गई।जिस कारण यात्रियों को परेशानीयो का सामना करना पड़ा नियम के अनुरूप चल ही है रोडवेज़ बसें
अगस्त 2017 पहाड़ी क्षेत्रों में संचालन के लिए रोडवेज़ की 80 बसे आई थी।नियम के अनुसार रोडवेज़ की बसे पहाड़ी क्षेत्रों में सात साल चलाई जाती हैं।लेकिन समय अवधि समाप्त होने के बाद भी पहाड़ी क्षेत्रों में रोडवेज़ की बस चलाई जा रही हैं जो आए दिन रास्तों में ख़राब हो जा रही हैं।

Advertisement

…………………………
रोडवेज़ स्टेशन अधीक्षक विमला रौतेला का कहना है कि रोडवेज़ की जिन बसों का संचालन किया जा रहा वह सारी बसे पुरानी हो चुकी हैं।व गर्मियों के मौसम के कारण पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण बसे ख़राब हो जा रही हैं।

Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement