संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं मंडल विकास निगम के पदाधिकारियों ने महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरुरानी के नेतृत्व में निगम के प्रबंध निदेशक डॉ संदीप तिवारी को पौधा देकर उनका स्वागत करते हुए कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया

Advertisement

नैनीताल l संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं मंडल विकास निगम के पदाधिकारियों ने महासंघ के अध्यक्ष दिनेश गुरुरानी के नेतृत्व में निगम के प्रबंध निदेशक डॉ संदीप तिवारी को पौधा देकर उनका स्वागत करते हुए उनके द्वारा निदेशक मंडल में नियमित कर्मचारियों की 20 लाख ग्रेड्युटी करने, समय मान वेतनमान दिलवाने, कर्मचारियों के विभिन्न प्रकरणों को निदेशक मंडल की बैठक में निस्तारण करने के लिए आभार प्रकट किया ।
साथ ही प्रमुख सचिव पर्यटन सचिन कुर्वे का भी आभार प्रकट किया कि उनके द्वारा कुमाऊं मंडल व गढ़वाल मंडल के नियमित कर्मचारियों की कई लंबित मांगों का निस्तारण किया गया।
उन्होंने कहा कि गढ़वाल मंडल विकास निगम के संविदा कर्मचारियों के अग्रिम आदेश पर सहमति बनी थी लेकिन वह कार्य नहीं हो पाया। साथ ही दोनों निगमों के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान व पांचवें वेतनमान के तहत वेतन देने पर भी सहमति बनी थी वह कार्य भी नहीं हो पाया।
आज प्रबंध निदेशक से हुई वार्ता के बाद उन्होंने कहा कि प्रबंध निदेशक की महासंघ के साथ पूर्व में हुए समझौते जिसमें संविदा कर्मचारियों के तीन स्लैब बनाए गए थे उन पर सहमति बनी थी। जिसे निदेशक मंडल की बैठक में रखा गया ।आज पुनः उस पर चर्चा हुई और प्रबंध निदेशक महोदय ने आस्वस्थ किया की सचिव पर्यटन महोदय के संज्ञान में उक्त प्रस्ताव को रखेंगे। गुरुरानी ने आशा प्रकट की है कि प्रबंध निदेशक महोदय व सचिव पर्यटन महोदय संविदा कर्मचारियों की मांग का निस्तारण करेंगे। साथ ही उन्होंने सचिव पर्यटन महोदय से आशा प्रकट की की गढ़वाल मंडल विकास निगम के संविदा कर्मचारियों के अग्रिम आदेश प्रकरण का भी निस्तारण करेंगे व पूर्व में हुए समझौते को भी लागू करेंगे ।उन्होंने कहा कि देहरादून में होने वाली बैठक के बाद महासंघ निर्णय लेगा।
आज प्रबंध निदेशक से हुई वार्ता में महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कंचन चंदोला उपाध्यक्ष पीतांबर दुमका विपिन खुलवे, दीपक जोशी दीपक पांडे नरेंद्र थापा रमेश कपकोटी, गौतम कुमार उपस्थित रहे।

Advertisement