रोटरी क्लब ने नैनीताल क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों की 40 छात्राओं को कक्षा 6 से कक्षा 12 तक की उनकी पढ़ाई हेतु छात्रवृति प्रदान की गई

Advertisement
Ad

नैनीताल l रोटरी क्लब ने नैनीताल क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों की 40 छात्राओं को कक्षा 6 से कक्षा 12 तक की उनकी पढ़ाई हेतु छात्रवृति प्रदान की गई .
इस श्रंखला में आज दिनांक 28 मई को स्थानीय बोट हाउस क्लब में दोपहर 3 बजे एक कार्यक्रम के दौरान 18 छात्राओं को चात्रवृति राशि के चेक संबंधित विद्यालयों के प्रधानाचार्य को दे कर सम्मानित किया गया साथ ही 11 अन्य बालिकाओं को और उनकी माताओं को रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3110 के द्वारा संचालित कार्यक्रम बेटी शिक्षित , माता वंदित के अंतर्गत उपहार दे कर समानित किया गया .
इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती नीता बोरा , विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य एवं अध्यापक और अध्यापिकाएं तथा छात्राएं और उनकी माताएं उपस्थित रहीं । सफल मंच संचालन विक्रम स्याल ने किया ,l स्वागत भाषण नरेंद्र लांबा ने दिया और विस्तार में कार्यक्रम के बारे में सभी को अवगत कराया ।
इस अवसर पर, रो आरबी सिंह , विजय कृष्ण , मीडिया प्रभारी सुमित खन्ना , शैलेंद्र साह , हरीश नयाल , जेके शर्मा , हारून खान पम्मी आदि रोटेरियन उपस्थित रहे ।
इस अवसर पर रोटरी क्लब , नैनीताल की नई सदस्य रोटेरियन दीर्घा को रोटरी पिन पहना कर कली की सदस्यता ग्रहण कराई गई ।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement