नगर कांग्रेस कमेटी, नैनीताल की मल्लीताल स्थित गोवर्धन हाल में पूर्व विधायक संजीव आर्य की अध्यक्षता में नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी की आगामी 13 अप्रैल (शनिवार) को होने वाले रोड-शो एवं नुक्कड़ सभा की तैयारीयों को लेकर बैठक हुई

Advertisement


नैनीताल l नगर कांग्रेस कमेटी, नैनीताल की मल्लीताल स्थित गोवर्धन हाल में पूर्व विधायक संजीव आर्य की अध्यक्षता में नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी की आगामी 13 अप्रैल (शनिवार) को होने वाले रोड-शो एवं नुक्कड़ सभा की तैयारीयों को लेकर बैठक हुई। बैठक में बोलते हुए पूर्व विधायक संजीव आर्य जी ने सभी कांग्रेस जनों : महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस,एनएसयूआई, विधि कांग्रेस अल्पसंख्यक कांग्रेस व अन्य सभी फ्रंटल संगठनों से एकजुट होकर कांग्रेस के लिए मजबूती से कार्य करते हुए आगामी उक्त रैली को ,जिसमें प्रकाश जोशी जी स्वयं भी उपस्थित रहेंगे, को सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक का संचालन नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल ने किया।
इस बैठक में NSUI के जिलाध्यक्ष शार्दुल नेगी के नेतृत्व में NSUI का स्थापना दिवस भी मनाया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी श्रीमती मुन्नी तिवारी जी एवं मां नैना देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री राजीव लोचन शाह जी का शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर नगर कांग्रेस कमेटी व I.N.D.I.A गठबंधन से जुड़े सभी लोग उपस्थित रहे।

Advertisement