महासंघ द्वारा 22 सितंबर से चलाया जा रहा निगम बचाओ अभियान के तहत विभिन्न जनपदों से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किये जा रहे हैं

Advertisement

नैनीताल l संयुक्त कर्मचारी महासंघ कुमाऊं गढ़वाल मंडल विकास निगम के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुरुरानी ने कहा कि महासंघ द्वारा 22 सितंबर से चलाया जा रहा निगम बचाओ अभियान के तहत विभिन्न जनपदों से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किये जा रहे हैं। जिसमें निगम कि किसी भी इकाई को निजी क्षेत्र में नहीं देने व लंबे समय से कार्यरत दैनिक संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण करने व निगम स्तर की समस्याओं का समाधान करने की मांग प्रमुखता से रखी गई है। उन्होंने कहा कि माननीय पर्यटन मंत्री जी ,माननीय विधायक हरीश धामी जी माननीय सांसद प्रदीप टम्टा जी सहित जनप्रतिनिधियों के माध्यम से भी माननीय मुख्यमंत्री जी को अपनी भावनाओं से अवगत कराया गया।
उन्होंने सभी जनपदों के कर्मचारियों से निवेदन किया कि महासंघ की इस मुहिम को सफल करने के लिए जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्यादा से ज्यादा ज्ञापन प्रेषित करे।उन्होंने कहा की महासंघ हमेशा वार्ता के माध्यम से समाधान का पक्षधर रहा है अगर शासन स्तर से वार्ता के माध्यम से समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो महासंघ 12 अक्टूबर के बाद अनिश्चितकालीन धरना प्रारंभ कर देगा। उन्होंने निगम के कर्मचारियों से महासंघ को सहयोग देकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील किया है।

Advertisement