जीजीआईसी भवाली में 75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं और उनके अभिभावकों को व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेश पांडे ने सम्मानित किया।

Advertisement
Ad

नैनीताल l जीजीआईसी भवाली में 75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं और उनके अभिभावकों को व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेश पांडे ने सम्मानित किया। समारोह का शुभारंभ रश्मि परिहार द्वारा सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से किया गया व्यापार मंडल् के अध्यक्ष ने कहा कि छात्राएं अपने कठिन परिश्रम और अध्यापिकाओं के मार्गदर्शन से बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन कर विद्यालय और भवाली का नाम रोशन किया है उन्होंने विद्यालय की सभी अध्यापिकाओं को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय में अध्यापिकाओं की कमी के बाद भी अध्यापन कार्य सुचारू रूप से चलाया जा रहा हैं इसके लिए प्रधानाचार्य और सभी अध्यापिकाओं का आभार व्यक्त करता हूं प्रधानाचार्य रेखा आर्य द्वारा मुख्य अतिथि सहित सभी विभाग का स्वागत और आभार व्यक्त किया गया और नई अभिभावक संघ का गठन किया गया

Advertisement

उन्होंने कहा कि विद्यालय में अध्यापिकाओं कीकमी के बाद भी अध्यापन कार्य सुचारू रूप से चलाया जा रहा हैं इसके लिए प्रधानाचार्य और सभी अध्यापिकाओं का आभार व्यक्त करता हू। प्रधानाचार्य रेखा आर्य द्वारा मुख्य अतिथि सहित सभी अभिभावको का स्वागत और आभार व्यक्त किया और नये अभिभावक संघ का गठन किया गया ।

Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement