पूर्व दर्जा राज्यमन्त्री एवं कांग्रेसी नेता हरीश पनेरु ने केन्द्र में नयी सरकार बनने पर सरकार से अपेक्षा की है कि वह जनहित में कार्य करेगी।

Advertisement
Ad

भीमताल l पूर्व दर्जा राज्यमन्त्री एवं कांग्रेसी नेता हरीश पनेरु ने केन्द्र में नयी सरकार बनने पर सरकार से अपेक्षा की है कि वह जनहित में कार्य करेगी।
उन्होंने कहा है कि आज देश के साथ ही भीमताल विधानसभा क्षेत्र विभिन्न समस्याओं से घिरा हुआ है केन्द्र सरकार ने जल मिशन योजना चलाई लेकिन की गांवों- घरों में पानी कनैक्शन में पानी नहीं आ रहा है अनियोजित विकास के कारण प्रतिदिन तापमान इतना बढ़ रहा है कि दिन में पहाड़ों में घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है देश के सकल घरेलू उत्पाद में ताममान से दुष्प्रभाव पड़ रहा है और प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की लू लगने से मृत्यु हो रही हैं । भीमताल विधानसभा में विधायक निधि में इतनी कमीशन खोरी बढ़ चुकी है जिस कारण निधि से समाज में कुछ विकास दिखाई नहीं दे रहे हैं। किसान परेशान हैं उनको उनकी मेहनत से कमाई फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है अग्निवीर जैसी योजना लाकर युवाओं को छला गया है, बेरोजगारी-मंहगाई से आम जनता त्रस्त है लेकिन जनप्रतिनिधि भ्रष्टाचार में मस्त हैं।
पूर्व दर्ज़ा राज्य मंत्री ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि देश के विकास में इन मुद्दों पर सशक्त कानून बनाये जायें और क्रियान्वयन करें। श्री पनेरु ने ककोड़ , गौनियारों आदि क्षेत्रों में भ्रमण करके लोगों से सम्पर्क किया और लोगों से मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि विधायक निधियों में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ क्षेत्रीय लोगों के साथ जल्दी ही आन्दोलन करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement