15वीं एक्वेटिक मीट सफलता के साथ सम्पन्न

Advertisement

नैनीताल l शनिवार को ऑल सेंट्स कॉलेज, नैनीताल के तरणताल में 15वीं एक्वेटिक मीट सफलता के साथ सम्पन्न हुयी। इस अवसर पर सब जूनियर, जूनियर, मिडिल तथा सीनियर छात्राओं ने फ्री स्टाइल, ब्रेस्ट स्ट्रोक, बैक स्ट्रोक, बटरफ्लाइ स्ट्रोक में 25मी, 50मी व 100मी रेस में तैराकी के जौहर दिखाये। कक्षा 1 व 2 की छात्राओं ने बबलड्रम व लाइफ जेकेट रेस में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में तैराकों ने 8×25 मी रीले रेस व 100मी मेडले रेस मे भी शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा छात्राओं ने अंतर-सदन रिले रेस में भी प्रतिभाग किया। छात्राओं ने डाईविन्ग में भी अपने जौहर दिखाये ।

एक्वेटिक मीट 2023 में बेस्ट स्विमर का अवार्ड जूनियर श्रेणी नंदिनी बिष्ट, मिडिल श्रेणी में आरवी शर्मा और सीनियर श्रेणी में दिलरीत कौर को दिया गया। वहीं अल्फा मोस्ट प्रॉमिसिंग स्विमर अवार्ड से जूनियर श्रेणी में नेहमत कौर पुनियन और मिडिल श्रेणी में इकनूर कौर विर्क को नवाजा गया। ‘स्विमर ऑफ द मीट’ का खिताब नंदिनी बिष्ट के नाम रहा। प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रॉबिंसन सदन को एक्वाटिक शील्ड 2023 प्रदान की गई।

यह भी पढ़ें 👉  नौनिहाल ही इस देश का भविष्य ब्लॉक प्रमुख डा हरीश सिंह बिष्ट

एक्वेटिक मीट के मुख्य अतिथि बिरला विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य श्री अनिल शर्मा ने छात्राओं के प्रयास, साहस और आंतरिक बल की सराहना की व तैराकी के साथ साथ महिला सशक्तिकरण के छेत्र में ऑल सेंट्स की भागीदारी को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा की छात्राओं की प्रतिभा को देख वह स्तब्ध हैं। साथ ही उन्होंने कहा की बालिका शिक्षा के क्षेत्र में ऑल सेंट्स कॉलेज का पूरे देश में श्रेष्ठ दर्जा है। साथ ही उन्होंने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।

यह भी पढ़ें 👉  बीडी पांडे अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में लगाई हेल्थ एटीएम मशीन

विद्यालय की प्राधानाचार्या श्रीमती किरन जरमाया ने कहा कि प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना ही अपने आप में सफलता है। उन्होंने एक्वेटिक मीट के सफल आयोजन के लिए प्रभु का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने सभी अतिथियों, अभिभावकों व समस्त कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस दौरान वृन्दावन पब्लिक स्कूल के श्री आलोक साह एवं श्रीमती राखी साह, हिलामय होटल के श्री आलोक साह श्रीमती गीता साह, श्रीमती मधु विग, श्री विग, श्रीमती गीता पांडे, श्रीमती दीपा साह, सुनीता चौहान, राजेंद्र जोशी, गोपाल बिष्ट, पूनम थापा, भुवन पडियार आदि समेत समस्त तैराक छात्राओं के अभिभावक एवं कई खेल प्रेमी मौजूद रहे। संचालन सीमा ठुलघरिया व ज्योतिका गिल ने किया।

Advertisement