सी आर एस टी इंटर कालेज नैनीताल में 5 यू के नेवल यूनिट एन सी सी नैनीतल के कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन (भारतीय नौसेना )चंद्र विजय नेगी, द्वारा विद्यालय में स्थापित ncc सब यूनिट का निरीक्षण किया

Advertisement

नैनीताल l शुक्रवार को सीआरएसटी इंटर कालेज नैनीताल में 5 यू के नेवल यूनिट एन सी सी नैनीतल के कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन (भारतीय नौसेना )चंद्र विजय नेगी, द्वारा विद्यालय में स्थापित एन सी सी सब यूनिट का निरीक्षण किया । इस अवधि में उन्होंने विद्यालय के एन सी सी कैडेट्स को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने केडेट्स को उच्च श्रेणी के अनुशासन को प्रदर्शित करने का आवाहन किया । उन्होने कहा कि अनुशासन के दम पर वह अपने जीवन में उच्च आदर्श स्थापित कर सकते हैं और जीवन में एक सफल नागरिक बन सकते हैं। उन्होने केडेट्स के मार्च पास्ट का निर्देशन भी किया। विद्यामय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडे द्वारा कैप्टन नेगी का स्वागत किया । उन्होने छात्रों का आवाहन किया कि वे सेना के कड़े अनुशासन का अनुसरण करते हुवे जीवन में एक सफल नागरिक बनने का प्रयास करें।
इस अवसर पर एन सी सी अधिकारी सब लेफ्टिनेंट शैलेंद्र चौधरी,प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडे, डॉ एस एस बिष्ट , डॉ गौरव भाकुनी ,गणेश दत्त लोहनी , 05यू के नेवल यूनिट के प्रशिक्षक अंकुर यादव आदि उपस्थित थे।

Advertisement