शेरवुड कॉलेज का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

Advertisement
Ad

नैनीताल :नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय शेरवुड कॉलेज का तीन दिवसीय 155वें वार्षिकोत्सव का विविध कार्यक्रमों के साथ समापन हो गया। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले रॉबिन हुड हाउस ने सर्वश्रेष्ठ कॉक हाउस ट्रॉफी जीती।
समापन पर विद्यालय सभागार में विद्यार्थियों की इंडियन म्यूजिक सोसाइटी ने स्वरांजलि के तहत मंत्रमुग्ध मधुर संगीत का समा बांध दिया। जिसकी श्रोताओं ने खूब प्रसंशा की। मुख्य अतिथि रियर एडमिरल वीएसएम (सेवानिवृत्त) व विद्यालय में 1982 बैच के कॉलेज कैप्टन रहे दीपक बंसल ने अपने संबोधन में कहा कि शेरवुड की शिक्षा की बदौलत इस मुकाम तक पहुचे हैं। यह विद्यालय 155 वर्ष परंपरा का आजभी बखूबी निर्वहन कर रहा है। उन्होंने विद्यालय में बिताए दिनों की स्मृतियां साझा की और विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की जमकर प्रसंशा की। इससे पूर्व बीती देर रात तक विद्यालय प्रांगड़ में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। जिसमें टॉर्च लाइट व जिम्नास्टिक का शानदार प्रस्तुति की गई।
इसके अलावा नाटकों व क्वायर संगीत ने दर्शकों का मनोरंजन किया। समारोह के अंत में प्रधानाचार्य अमनदीप संधू विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर डीआरडीओ की वरिष्ठ विज्ञानी डा निधि बंसल, ग्रेगमान, मॉर्डन स्कूल दिल्ली के प्रधानाचार्य डा विजय दत्त, हेम चंद्र पांडे, बासू साह, मनमोहन सिंह समेत अभिभावक व विद्यार्थी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement