पुरातन छात्रों ने कुलपति प्रो० रावत से मुलाकात कर कुविवि के विकास और प्रगति के लिए साझा किए अपने सुझाव और विचार

Advertisement

नैनीताल | कुमाऊँ विश्वविद्यालय के पुरातन छात्रों ने कुलपति प्रो० डी०एस० रावत से मुलाकात की गई। इस मुलाकात के दौरान, पुरातन छात्रों ने विश्वविद्यालय के विकास और प्रगति के लिए अपने सुझाव और विचार साझा किए। कुलपति प्रो० रावत ने पुरातन छात्रों एवं सहयोगियों के अनुभवों और विचारों का स्वागत करते हुए उनके योगदान के लिए आभार व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर कुलपति प्रो० रावत ने कहा कि कुलपति ने कहा कि पुरातन छात्र किसी भी संस्था के लिए रीढ़ की हड्डी का कार्य करते हैं साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करते हुए विश्वविद्यालय का गौरव भी बढ़ाते हैं। यह मुलाकात पुरातन छात्रों और विश्वविद्यालय के बीच समर्थन, सामंजस्य और सम्मान की और महत्वपूर्ण कदम है, और एक सकारात्मक भविष्य की प्रस्तावना है। अपनी पुरानी यादें साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि पुरातन छात्रों के लिए साल में एक से ज्यादा आयोजन और विशिष्ट व्याख्यान आदि कराए जाएं।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी से मुनस्यारी, पिथौरागढ़, चम्पावत के लिए हेली सेवा का शुभारम्भ किया

कुलपति से मुलाकात के दौरान पुरातन छात्रों में रिटायर्ड बैंक अधिकारी श्री अक्षय भट्ट, श्री पी०एस० बिष्ट, श्री जे०सी० त्रिवेदी, डॉ० पी०सी० पाठक एवं डॉ० एम०एस० मेहरा सम्मिलित रहे।

Advertisement