सड़क सुरक्षा विषय पर एक पेंटिंग एवं स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Advertisement
Ad

नैनीताल l सोमवार को पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय नंबर वन हाथी बड़कोला मैं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में सचिव हर्ष यादव के निर्देशानुसार एवं परिवहन विभाग के सहयोग से प्राविधिक कार्यकर्ता उमेश्वर सिंह रावत द्वारा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत सड़क सुरक्षा विषय पर एक पेंटिंग एवं स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया इस प्रतियोगिता में कक्षा 8 से 12वीं तक के लगभग 80 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभा किया ।
इस अवसर प्राविधिक कार्यकर्ता उमेश्वर सिंह रावत ने बताया कि हर ग्रुप में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा यह पुरस्कार 1 तारीख को सड़क सुरक्षा अवेयरनेस प्रोग्राम के दौरान छात्र छात्रों को दिया जाएगा। इस अवसर पर प्राविधिक कार्यकर्ता उमेश्वर सिंह रावत द्वारा छात्र-छात्राओं को साइबर क्राइम से संबंधित एवं विधिक जागरूकता के बारे में भी बच्चों का मार्गदर्शन किया गया।
इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री मयंक शर्मा द्वारा परिवहन विभाग एवं जिला विधि सेवा प्राधिकरण देहरादून का प्रतियोगिता को कराने के लिए आभार व्यक्त किया श्री शर्मा ने आशा व्यक्ति की इस तरह के प्रोग्राम समय-समय पर आप लोगों द्वारा हमारे विद्यालय में कराए जाते रहेंगे।
इस अवसर पर वरिष्ठ कला अध्यापिका तारा मैंम एवं राधा मैंम के साथ-साथ 80 प्रतिभागी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Ad Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement